Monday 10 July 2023

भाव होगा तो कोई भी कार्य आसान होगा - अनिल गलगली

भाव होगा तो कोई भी कार्य आसान होगा - अनिल गलगली

सनग्रेस हाईस्कूल और जूनियर हाईस्कूल द्वारा कक्षा दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में उत्कृष्ठ अंक प्राप्त करने वाले मेधावी छात्रों का स्वागत समारोह 

मुंबई: दृढ़ निश्चय और आत्मविश्वास मनुष्य के जीवन में कठिन से कठिन कार्य को आसान बना देता है। ठीक इसी तरह भाव होगा तो कोई भी कार्य आसान होगा। उपरोक्त बातें पत्रकार और जाने माने आरटीआई एक्टिविस्ट अनिल गलगली ने घाटकोपर ( प) के हिमालय सोसाइटी स्थित सनग्रेस हाईस्कूल और जूनियर हाईस्कूल में आयोजित कक्षा दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में उत्कृष्ठ अंक प्राप्त करने वाले मेधावी छात्रों के स्वागत समारोह में कही। 

अनिल गलगली ने कहा कि आज पूरे विश्व में छात्रों का झुकाव कंप्यूटर,आईटी, चिकित्सा और इंजीनियरिंग की ओर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में विद्यार्थियों को चाहिए की वे अपनी इच्छा और रुचि के अनुसार ही जिस क्षेत्र में जाना चाहते हैं वहां के अनुसार ही विषय का चयन करें। प्रारंभ में सनग्रेस हाईस्कूल और जूनियर कॉलेज के ट्रस्टी भालचंद्र दलवी ने मेहमानों का स्वागत शाल, गुलदस्ता और विद्यालय का मेमेंटो देकर किया। मेधावी छात्रों के इस स्वागत समारोह को विद्यालय के ट्रस्टी भालचंद्र दलवी और उमाशंकर राजभर ने भी संबोधित किया। समारोह में वरिष्ठ पत्रकार हरिश्चंद्र पाठक विद्यालय के सभी शिक्षक और बड़ी संख्या में छात्र और उनके अभिभावक उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment